Wednesday, November 17, 2010

Humanity is still alive मालिक सबकी मुराद पूरी करे

मालिक सबका भला करे ,
वेद कुरआन ब्लॉग पर

@ दिव्य बहन दिव्या जी ! आपने मुझे ईद की मुबारकबाद दी , बेशक आपने केवल सुह्रदयता का ही नहीं बल्कि विशाल ह्रदयता का भी परिचय दिया है ।
मालिक आपको दिव्य मार्ग पर चलाए और आपको रियल मंजिल तक पहुँचाए ।
@ भाई तारकेश्वर जी ! आपकी शुभकामनाएं थ्रू SMS मौसूल हुईं और वह भी बिल्कुल सुबह सुबह ।
धन्यवाद !
जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं नहीं भेजीं , वे भी मेरा शुभ ही चाहते हैं ऐसा मेरा मानना है ।
मालिक सबका शुभ करे ।
विशेष : तर्क वितर्क से मेरा मक़सद केवल संवाद है और संवाद का मक़सद सत्पथ की निशानदेही करना है ।
किसी के पास सत्य का कोई अन्य सूत्र है तो मैं प्रेमपूर्वक उसका स्वागत करता हूं , अपने कल्याण के लिए , सबके कल्याण के लिए ।
कल्याण सत्य में निहित है ।

9 comments:

nikhil said...

दिव्य बहन दिव्या जी ! आपने मुझे ईद की मुबारकबाद दी , बेशक आपने केवल सुह्रदयता का ही नहीं बल्कि विशाल ह्रदयता का भी परिचय दिया है

nikhil said...

nice post

nikhil said...

nice post

nikhil said...

???

nikhil said...

nice post

nikhil said...

nice post

nikhil said...

nice post

nikhil said...

nice post

DR. ANWER JAMAL said...

@ निखिल जी ! यह क्या तरीका है ?
आपको पोस्ट अच्छी लगी ठीक है लेकिन कमेँट देने वाले की भी एक मर्यादा होती है ।