Saturday, January 22, 2011

The absolute peace 'शांति के लिए वेद कुरआन' पर धारावाहिक बनकर कैसा लगेगा ?

श्रीपाल चौधरी नासिर खान के गेट अप men

वरूण चैधरी 
वरूण चैधरी मेरा भतीजा है क्योंकि वह श्रीपाल चैधरी का बेटा है। श्रीपाल चैधरी मेरे दोस्त हैं और मुझे भाई की तरह मानते हैं। डी. डी. कश्मीर के लिए बनाए जा रहे सीरियल ‘द कारपेट मेकर‘ के सैट पर वरूण चैधरी डायरेक्टर रंजन शाह को असिस्ट कर रहे थे। वरूण चैधरी दिल्ली के एक प्रतिष्ठित इंस्टीच्यूट से एडिटिंग का कोर्स कर रहे हैं। उन्हें एक प्रोजैक्ट तैयार करना है अपने कोर्स के लिए। श्रीपाल चैधरी जी ने मुझ से कहा कि मैं अपने वेद-कुरआन की थीम को आधार बनाकर उनके लिए एक सिंगल लाइन स्टोरी तैयार कर दूं। उसे वे अपने इंस्टीच्यूट में जमा करा देंगे और उसका स्क्रीन प्ले वग़ैरह  अप्रूवल के बाद लिखा जाएगा।एक तरफ़ तो मैं शूटिंग में व्यस्त था और दूसरी तरफ़ ब्लागिंग में। दूसरी कई ज़िम्मेदारियां भी साथ में लगी हुई थीं। इसी दरम्यान मुझे तीन घंटे का वक्त मिल गया बिल्कुल आखि़री दिन। मैंने उसी एक सिटिंग में वरूण के लिए एक स्टोरी तैयार कर दी और उसकी सॉफ़्ट कॉपी के साथ उसकी हार्ड कॉपी भी उन्हें सौंप दी।
श्रीपाल चौधरी एक Don के गेट अप में
श्रीपाल जी (दाढ़ी में)  इस पर एक धारावाहिक भी बनाना चाहते हैं। इस स्टोरी पर धारावाहिक बनकर कैसा लगेगा ?
आप ज़रा इसे पढ़कर बताएं। इस प्रोजैक्ट का लिंक यह है-

2 comments:

Anjana (Gudia) said...

Bahot achcha idea hai! dher saari shubhakaamnaayen!

Tarkeshwar Giri said...

Ham aapke sath hain.